Facebook ने पेश किया एक और नया Camera Feature
Facebook ने पेश किया एक और नया Camera Feature
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. जिसमे समय समय पर यूज़र्स का ध्यान रखते हुए फेसबुक नए फीचर्स लांच करती है. ऐसे में अब फेसबुक एक और नया फीचर लेकर आयी है, जिसमे कैमरा फीचर्स को एक बार फिर से नए अंदाज में पेश किया गया है. जिसका आप इस्तेमाल कर और भी मजे कर सकते हो.

फेसबुक ने लाइव जाने के लिए, दो-सेकेंड का GIF शूट करने जैसे फीचर को एड किया है. साथ ही फेसबुक के कैमरा फीचर्स का इस्तेमाल कर यूजर्स GIF बना सकते हैं. इस फीचर के जरीए आप दो सेकेंड का GIF भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. इसका इस्तेमाल करने के लिए यूजर को फेसबुक के कैमरा पर टैप करना होगा जिसके बाद GIF फीचर का इस्तेमाल करते हुए इसे रिकॉर्ड कर सकते हो. फेसबुक ने कई फ्रेम्स और फिल्टर को भी इसमें शामिल किया है, जिसे आप अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हो.

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. वही अब पेश किये गए इस नए कैमरा फीचर का भी आप इस्तेमाल कर सकते हो.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

गूगल के Allo एप का इस्तेमाल हुआ आसान, कंप्यूटर पर भी कर सकेंगे इसका इस्तेमाल

Facebook में आये कई बदलाव, अब प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी ऐसी

देशभक्ति शायरी और गानों के लिए इस्तेमाल कर सकते हो यह Apps

Paytm को टक्कर देगा Whatsapp का यह फीचर

मोबाइल अनुकूलित साइट्स टक्कर देंगी, मोबाइल एप्स को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -