गूगल के Allo एप का इस्तेमाल हुआ आसान, कंप्यूटर पर भी कर सकेंगे इसका इस्तेमाल
गूगल के Allo एप का इस्तेमाल हुआ आसान, कंप्यूटर पर भी कर सकेंगे इसका इस्तेमाल
Share:

सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल द्वारा पिछले साल लांच किये गए अपने Allo एप को शानदार रेस्पॉन्स मिला था. जिसका इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा यूज़र्स द्वारा किया जा रहा है. ऐसे में इसके बारे में हाल में एक नयी जानकारी सामने आयी है जिसमे पता चला है कि गूगल के इस एप का इस्तेमाल Whatsapp की तरह ही कंप्यूटर या लैपटॉप में कर सकते हो.  जैसे आप वॉट्सएप को अपने लैपटॉप या कंप्यूटर से कनेक्ट करते है और फिर चैट करते हैं उसी प्रकार गूगल के Allo एप फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसका इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में एलो एप को ओपन करना है और फिर अपने सिस्टम में ब्राउजर ओपन करते सबसे ऊपर URL में allo.google.com/web एंटर करना है. इसके बाद आपको QR कोड दिखाई देगा जिसे अपने फोन से स्कैन करने के लिए आपको एलो मेनू में जाकर Allo for web पर क्लिक करना होगा. यहाँ पर QR कोड स्कैन करने के बाद आप इसका इस्तेमाल अपने कंप्यूटर या लैपटॉप में आसानी से कर सकोगे. 

बता दे कि गूगल का  Allo एप एक मेसेंजर एप है जिसके द्वारा चेटिंग की जा सकती है. इसमें आपको ज्यादातर फीचर्स, स्मार्ट रिप्लाई, ईमोजी, स्टीकर्स और सबसे जरूरी गूगल असिस्टेंट दिए गए है. जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हो.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Facebook में आये कई बदलाव, अब प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी ऐसी

देशभक्ति शायरी और गानों के लिए इस्तेमाल कर सकते हो यह Apps

Paytm को टक्कर देगा Whatsapp का यह फीचर

मोबाइल अनुकूलित साइट्स टक्कर देंगी, मोबाइल एप्स को

Facebook के ‘Watch’ प्लेटफार्म से देख सकेंगे लाइव वीडियो के साथ एक्सक्लूसिव कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -