जेफ़ हार्डी ने रोमन रेन्स को लेकर किया बड़ा खुलासा
जेफ़ हार्डी ने रोमन रेन्स को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

WWE सुपरस्टार्स के सवाल और जवाब के सेशन में इस बार सुपरस्टार जैफ हार्डी ने फैंस के सवालों के जवाब दिए. जैफ हार्डी के पास फैंस के कई सवाल आए. फैंस की उत्सुकता उनके सवालों में देखी जा सकती थी. इन सवालों में उनसे फेवरेट मैच, रैसलमेनिया में वापसी, ड्रीम मैच के बारे में पूछा गया. जैफ हार्डी ने भी अपने फैंस को उनके सवालों का शानदार अंदाज में जवाब दिया.

जैफ हार्डी ने अंडरटेकर के साथ हुए मैच को अपना सबसे फेवरेट मैच बताया. उसी क्रम में जब उनसे अगले साल रैसलमेनिया में उनके प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि वो रोमन रेंस के खिलाफ लड़ना चाहते हैं.

इस जवाब को सुनकर उनके फैंस जरूर चौंक गए होंगे. इसके अलावा फ्यूचर में टैग टीम के तौर पर प्रतिद्वंदी के रूप में भी उन्होंने रोमन रेंस, डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस का नाम लिया.

हार्डी काफी समय से अपनी इंजरी की वजह से बाहर हैं. जिसमें उन्हें सही तरीके से ट्रीटमेंट के लिए कहा गया और तब तक वापसी लेने को नहीं कहा गया जब तक को पूरी तरह से ठीक ना हो जाते. इसी साल के सितंबर में हार्डी को टॉर्न लेबरम और टॉर्न रोटेटर कफ जैसी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

डेनियल कॉर्मियर की भविष्यवाणी, रोमन रेन्स बनेंगे WrestleMania 34 चैंपियन

WWE की बड़ी खबरें : 23 दिसंबर, 2017

बतिस्ता की होगी रिंग में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -