हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी
हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी
Share:

रायबरेली. शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पूरे पंचम मजरे सीवन गांव में 27 नवंबर को कुएं मे सुरेन्द्र पिता गंगाराम यादव की लाश मिली थी. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आत्महत्या बता रही है, लेकिन परिजनों का यकीन है कि यह हत्या का मामला है और पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी है.

गंगाराम यादव का पुत्र सुरेंद्र यादव 25 नवंबर की रात से लापता हो गया और 27 नवबंर की सुबह उसकी लाश घर से 500 मीटर दूर एक कुएं में मिली थी. मृतक के पिता का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने इसे आत्महत्या मान लिया, जबकि मोबाइल नंबर की सीडीआर रिपोर्ट से स्पष्ट हो रहा है कि सुरेंद्र को साजिश से मारा गया. पीएम रिपोर्ट में यह नहीं आया कि उसने शराब पी थी, जबकि 25 नवंबर रात को संजीत यादव, देशराज यादव व लवकुश मौर्य ने एक साथ बैठकर देशराज के घर पर शराब पी थी. यह बात तीनों ही लोगों ने पुलिस के सामने कबूली भी है.

परिजनों के दबाव पर पुलिस ने नंबरों की सीडीआर निकलवाया और लोकेशन ट्रेस की है, लेकिन इसके बाद भी आरोपियों को पकड़ने के लिए कुछ नहीं किया. आरोपियों ने तो पीएम रिपोर्ट में ही बदलाव करवा दिए. इस पूरे मामले में एक स्थानीय नेता का हाथ बताया जा रहा है, जिसकी शिवगढ़ क्षेत्र में दबंगई चलती है. 

शराब के नशे में महिला ने माँ और भाई पर गोली चलाई

गैंगरेप के पाँच आरोपियों में तीन नाबालिग

आईपीएस अफसरों वाली सोसायटी के स्पा में सैक्स रैकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -