अपनी ही पार्टी के खिलाफ शत्रुघ्न ने किया ट्वीट
अपनी ही पार्टी के खिलाफ शत्रुघ्न ने किया ट्वीट
Share:

गांधीनगर। पटना साहिब के भारतीय जनता पार्टी सांसद, शत्रुघ्न सिन्हा ने विवादित बयान दिया है। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है और कांग्रेस नेताओं द्वारा पाकिस्तान के नेताओं से आपात बैठक किए जाने को लेकर चर्चा की है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि आखिर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जिस विकास माॅडल का वादा किया गया था, उन मसलों पर चर्चा की जाए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि सर नए - नए ट्विस्ट व भरपाई किए जाने के प्रयासों के स्थान पर विकास की बात की जाए। जिस विकास माॅडल की बात कही गई थी उस पर चर्चा होना चाहिए। लोगों के लिए उपलब्ध करवाए जाने वाले रोजगार, स्वास्थ्य व शिक्षा को लेकर चर्चा होना चाहिए, बल्कि सांप्रदायिकता पर किसी तरह की चर्चा नहीं होना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने ट्वीट किया और चुनाव प्रचार में पाकिस्तान के लिंक को जोड़ने को लेकर सवाल किया। उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों के विरूद्ध अंतिम चरण प्रक्रिया में प्रतिदिन अनसुलझे व अविश्वसनीय मसलों को लेकर चर्चा की। भाजपा नेताओं ने पाकिस्तान के नेताओं से कांग्रेस नेताओं की बैठक को लेकर सवाल किए। कहा गया कि जिस बैठक का उल्लेख पीएम मोदी ने किया था उसमें पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी भी शामिल हुए थे।

कांग्रेस नेता हार के डर से नहीं कर पा रहे विश्राम- राजनाथ सिंह

मुस्लिम वोट बैंक का होगा दूसरे चरण की वोटिंग में असर

पाकिस्तान के नेताओं से बैठक पर अहमद पटेल के बोल

अहमदाबाद में नहीं मिली रोड शो की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -