शीतकालीन सत्र कल से - आज शाम होगी बैठक
शीतकालीन सत्र कल से - आज शाम होगी बैठक
Share:

नईदिल्ली। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने राजनीतिक दल के नेताओं की बैठक आमंत्रित की है। जिसमें लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने पार्टी के नेताओं से सदन को संचालित करने को लेकर चर्चा की। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह पर अपनी कंपनी में भ्रष्टाचार करने के आरोपों को लेकर कांग्रेस शीतकालीन सत्र में सत्तापक्ष को घेरने में लगी है। हालांकि संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सभी पार्टियों की बैठक आयोजित की जा रही है जो कि संसद के सत्र को सुचारू तरह से चलाने के लिए आयोजित की गई है।

उक्त बैठक शाम करीब 5 बजे संसद भवन में आयोजित होगी। कांग्रेस सत्तापक्ष पर जमकर हमला करेगी। कहा जा रहा है कि सरकार भ्रष्टाचार के मसले से बचना चाहती है। सरकार द्वारा कहा गया है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब संसद सत्र का समय परिवर्तित किया जाता है।

कांग्रेस के समय में सत्र की विभिन्न तिथियों को आगे - पीछे किया जाता रहा है। केंद्र की मोदी सरकार के मंत्रियों ने कहा है कि वे विपक्ष के आरोपों को लेकर सदन में चर्चा करने के लिए तैयार हैं। संसद का यह सत्र 15 दिसंबर से 5 जनवरी तक चलेगा। जिसमें पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाऐंगे। हालांकि सत्र में किसान आत्महत्या, आदि मसले पर भी चर्चा की जा सकती है।

पार्लियामेंट ऑफ़ इंडिया में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

अयोध्या में सिर्फ राम मंदिर ही बनेगा - भागवत

नेपाली जनता चुन रही प्रधानमंत्री

संसद का शीतकालीन सत्र 15 दिसंबर से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -