2 TB सपोर्ट के साथ LG का नया स्मार्टफोन भारत आया
2 TB सपोर्ट के साथ LG का नया स्मार्टफोन भारत आया
Share:

एलजी कंपनी अपने नये स्मार्टफोन के साथ भारत में दस्तक दे चुकी है, एलजी के इस नये स्मार्टफोन क्यू 6 को अमेज़न इंडिया वेबसाइट से कई ऑफर के साथ 14,990 रूपये की कीमत पर बेचा जा रहा है. इच्छुक ग्राहक अमेज़न इंडिया पर जाकर स्मार्टफोन खरीद सकते है. एलजी क्यू 6 स्मार्टफोन यूजर को 5.5 इंच के फुलविजन डिस्प्ले के साथ, 1080x2160 पिक्सल के रिजोलुशन दिया है.

परफॉर्मन्स के चलते स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ आता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन में 2TB तक स्टोरेज क्षमता को बड़ा सकता है. कैमरा क्वालिटी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. एलजी के नये स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के चलते 3000 एमएएच की बैटरी दी है. स्मार्टफोन में सभी जरुरी फीचर वाईफाई 802.11, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-बी 2.0 जैसे फीचर है. फ़ोन डाइमेंशन 142.5x69.3x8.1 मिलीमीटर और वजन 149 ग्राम है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi ने लेटेस्ट फीचर वाला हैंडसेट लांच किया

अब PayTm से अपनों को भेजे पैसे, जानिए कैसे!

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा

जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -