नीतीश कुमार सरकार की और से बचाव और राहत कार्य युद्ध स्तर पर जारी
नीतीश कुमार सरकार की और से बचाव और राहत कार्य युद्ध स्तर पर जारी
Share:

गोपालगंज : नीतीश कुमार सरकार चीनी मिल में हुए हादसे को लेकर नाहड़ गंभीर नज़र आ रही है. बिहार सरकार मामले की पूरी जांच करायेगी. हादसे के 12 घंटे के अंदर ही बिहार सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिये जिसके बाद दो सदस्यीय टीम को हेलिकॉप्टर से गोपालगंज के लिए रवाना किया गया. सरकार की तरफ से जांच के लिये के आला अफसरों के नेतृत्व में टीम रवाना हुई है. इस टीम को सीएम के निर्देश के बाद जांच के लिये रवाना किया गया.

गोपालगंज के सासामुसा चीनी मिल में हुई दुर्घटना में अब तक पांच मजदूरों की मौत हो चुकी है जबकि लगभग आधा दर्जन मजदूर अभी भी जख्मी हैं. टीम वह पहुंच कर स्थानीय फ़ोर्स की मदद से मामले की पूरी जांच करेगी. दुर्घटना के बाद नीतीश कुमार सरकार की और से बचाव और राहत कार्य युद्ध स्तर पर किये गए. मामले की जांच को गये अधिकारी गन्ना विभाग के प्रधान सचिव और श्रम विभाग प्रधान सचिव हैं.

सीएम नीतीश ने खुद चीनी मिल दुर्घटना पर दुख जताया और घायलों को समुचित इलाज करने का निर्देश दिया. इसके साथ-साथ सीएम ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख देने का भी निर्देश दिया. हादसे के 11 घंटे बाद एडीआरएफ की टीम भी गोपालगंज पहुंची साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी जल्द घटनास्थल पहुंचेगी.

 

सीएम नीतीश कुमार के निर्देश, तत्काल मृतकों के परिजनों को दिए जाएँ 4-4 लाख रुपये

जीएसटी के कारण जयपुरी रजाई की गर्माहट गायब

सिक्ख श्रद्धालुओं के मन में अमिट छाप छोड़ेगा पटना का शुकराना समारोह

EVM टैम्परिंग पर बोले नीतीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -