Sharp ने लांच किया Aquos S2 स्मार्टफोन इन दो वेरिएंट में मिलेगा
Sharp ने लांच किया Aquos S2 स्मार्टफोन इन दो वेरिएंट में मिलेगा
Share:

जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शार्प ने अपने एक नए बेंजेल लेस डिस्प्ले वाले नए स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. यह स्मार्टफोन मेटल फ्रेम और ग्लोसी फिनिश के साथ पेश किया है. ग्राहक यह स्मार्टफोन Aquos S2 को 23,800 रूपये के लगभग कीमत पर खरीद सकेंगे. कंपनी ने 64 जीबी और 128 जीबी वाले इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट के विकल्प दिए है. यूजर के लिये शार्प कंपनी के इस नए Aquos S2 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 2048x1080 पिक्सल रिजोलुशन के अलावा स्किन-टू-बॉडी 87.5 प्रतिशत है.

स्मार्टफोन में डाटा सिक्योरिटी के लिये फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. Aquos S2 स्मार्टफोन में मल्टीटॉस्किंग के लिये 6 जीबी रैम दी है. परफॉर्मन्स को बेहतर करने के लिये कंपनी ने स्नैपड्रैगन 630 एसओसी का सपोर्ट दिया है. फोटोग्राफी के लिये स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमे प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का सेंसर और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल सेल्फी फोटोग्राफी के लिये दिया है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिये 3020 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गयी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अब PayTm से अपनों को भेजे पैसे, जानिए कैसे!

Xiaomi ने लेटेस्ट फीचर वाला हैंडसेट लांच किया

जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -