2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का
2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकार अनुष्का शर्मा अब फाइनली शादी करने जा रहे है. पिछले काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है और अब इस बात से पर्दा हट गया है. खबरें आ रही है कि दिसंबर के दुसरे हफ्ते में  विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंध सकते है. बताया जा रहा है कि उनकी शादी भारत में नहीं बल्कि इटली में होगी. ख़बरों के अनुसार इस शादी में दोनों परिवारों के सदस्य शामिल होंगे.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिसंबर के दूसरे हफ्ते में इटली के मिलान में ये कपल शादी के बंधन में बंधेगा. बताया जा रहा है कि इसके लिए विराट कोहली 7 दिसंबर को इटली निकलेंगे. हालांकि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इन शादी की ख़बरों को गलत बताया है. वहीं विराट की तरफ से इस बात पर कोई खंडन सामने नहीं आया है. ख़बरों की माने तो 9,10, 11 या 12 दिसंबर के बीच सगाई और शादी दोनों की रस्में अदा की जा सकती है. बताया तो ये भी जा रहा है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली की टिकट भी बुक हो चुकी है.

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक़ विराट की सगाई-शादी बेहद ही निजी तौर पर आयोजित की जाती है. बताया जा रहा है कि इस आयोजन में किसी भी क्रिकेटर को न्योता नहीं दिया गया है. हालांकि सूत्रों का ये भी कहना है कि मुंबई में 21 दिसंबर को एक भव्य आयोजन किया जाएगा जिसमे दोस्तों और शुभचिंतकों को न्योता भेजा जा रहा है.

 

Ind-Sl Test: आखिरी टेस्ट ड्रॉ, भारत ने जीती 9वीं सीरीज

श्रीलंका को मिला डि सिल्वा का सहयोग, पार की सेंचुरी

पुलिस को पत्थर मारने वाली लड़की आज है फूटबॉल कप्तान

अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -