राजनीति के सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश नेता

राजनीति के सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश नेता
Share:

आज की राजनीती में बदलाव का दौर है. ऐसे में नेताओ की परंपरागत छवि भी इस बदलाव से अछूती नहीं है. आज के नेताओ का ध्यान जितना अपनी पार्टी पर है उतना ही अपने लुक पर भी. साथ ही आम जनता से लेकर फ़िल्मी सितारे तक इनके स्टाइल के दीवाने है. आईये जानते है ऐसे ही कुछ राजनेताओ के बारे में.

शशि थरूर - शशि थरूर आधुनिक समय में देश के सबसे चर्चित राजनीतिज्ञ हैं. शशि की फैन फॉलोइंग देश में सबसे ज्यादा है. केरल के त्रिवेंद्रपुरम से लोकसभा सांसद शशि पार्लियामेंट्री स्टैंडिंग कमेटी सदस्य थे. उन्हें ग्लोबल स्पीकर के तौर पर देखा जाता है.

राहुल गांधी - कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी को भारतीय युवाओं के आइकन के रूप में देखा जाता है. राहुल अपने भाषणों की वजह से काफी चर्चित रहे हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है. राहुल को आने वाले समय में देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखा जा रहा है.

मनोज तिवारी - मनोज तिवारी भारतीय जनता पार्टी और दिल्ली भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष है. मनोज तिवारी सिर्फ एक राजनीतिज्ञ ही नहीं है बल्कि वो एक्टर और भोजपुरी गायक हैं.

चिराग पासवान- राजनीति में अभी तक के सबसे हैंडसम कहे जाने वाले राजनेता हैं चिराग पासवान. वो केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे हैं और लोक जनशक्ति पार्टी से एक बार चुनाव भी लड़ चुके हैं. वैसे चिराग, चिराग पासवान फाउंडेशन नाम से एक एनजीओ भी चलाते हैं.

अनुराग सिंह ठाकुर - हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर की वाक पटुता के साथ-साथ उनके स्टाइल के भी लाखों दिवाने हैं. अनुराग राजनीति के साथ क्रिकेट में भी रुचि रखते हैं, इसलिए वो क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट भी रहे हैं. अनुराग दूसरे सबसे यंग इंडियन क्रिकेट बोर्ड के नेता रहे हैं और वे 22 मई 2016 में बीसीसीआई के प्रेसिडेंट चुने गए.

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया - ज्योतिरादित्य पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिधिया के बेटे हैं और सिंधिया परिवार के अकेले वारिस हैं. 2001 में पिता की मौत के बाद वो अकेले ग्वालियर के नए महाराज बने और उन्होंने अपने पिता की विरासत को आगे बढाया. फिलहाल लोकसभा में वह चौथी बार सदस्य बने हैं. ज्योतिरादित्य अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर युवाओं में काफी पॉपुलर हैं.

उमर अब्दुल्ला- उमर अब्दुल्ला एक प्रभावशाली राजनीतिज्ञ हैं. और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री भी रहे हैं. उमर को देश का 11वां सबसे यंगेस्ट मुख्यमंत्री बनने का गौरव प्राप्त है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के पुत्र हैं और यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि उमर की मां उनके राजनीति में आने के खिलाफ थीं.

 

नरेन्द्र मोदी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस उम्र में भी युवाओ के दिल की धड़कन बने हुए है. अपने रोबदार व्यक्तित्व और प्रचलित मोदी सूट के दम पर आज पीएम हर नोजवान के लिए स्टालिश आइकॉन है. 

पाक उच्चायोग के लिए बीजेपी नेता ने ऑर्डर की चप्पल

एक लाख रोहिंग्याओं को म्यांमार भेजने की तैयारी

दिल्‍ली में छाया कोहरा, ठंड की चपेट में उत्तर भारत

यूपी : महिलाओं में बढ़ी स्मोकिंग की लत

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -